मध्य प्रदेश

CM पुत्र कार्तिकेय की दुकान बंद कराने पहुंचे कांग्रेसी, जमकर हंगामा, पुलिस बल तैनात

2Views

भोपाल
आज देशभर में कांग्रेस पार्टी द्वारा बंद का आह्मन किया गया है। मध्यप्रदेश समेत देशभर में इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सड़कों पर उतरे कांग्रेसी लोगों से बंद में समर्थन देने की अपील कर रहे है। हालांकि व्याापारियों ने बंद में साथ देने से इंकार कर दिया है।वही भोपाल समेत कई जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोर-जबरदस्ती से दुकानें बंद कराई जा रही है।इसी बीच कांग्रेसी मुख्यमंत्री शिवराज के पुत्र कार्तिकेय की दुकान बंद कराने बिट्टल मार्केट पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और बंद करने की मांग की । मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेसियों को हटाया। फिलहाल दुकान के आस-पास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिसकर्मियों ने चारों तरफ से दुकान को घेर रखा है, ताकी कोई भी कांग्रेसी अंदर ना घुस सके या तोड़फोड़ करे।

बताते चले कि बीते दिनों छह सितंबर को सवर्णों के भारत बंद के ऐलान पर सीएम शिवराज के बेटे ने भी बंद का समर्थन दिया था। उन्होंने अपनी दुकान नही खोली थी। उस वक्त दुकान बंद को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए थे, चर्चाओं का बाजार गर्म था, ऐसे में एक बार फिर दुकान खोलने पर सवाल उठने लगे है, कि सवर्णों के समर्थन में दुकान बंद की गई तो आज क्यों नही।

बता दे कि सीएम पुत्र कार्तिकेय की एक फूलों की दुकान भोपाल के बिट्टन मार्केट स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स में है। इस दुकान पर सीएम शिवराज के विदिशा स्थित फॉर्म हाउस पर उगाये हुए खास फूलों की बिक्री होती है। दुकान को सुंदर फ्लोरिका नाम दिया गया है।इसकी शुरुआत कार्तिकेय ने स्टार्टअप के रूप में की थी।आउटलेट में 200 रुपए से लेकर 1140 रुपए तक के फूलों के बुके मौजूद हैं। इसके अलावा पुणे से भी खास किस्म के फूल आर्डर पर मंगाए जाते है।