छत्तीसगढ़

5 अक्टूबर को भिलाई आ रहे अमित शाह, महिला सम्मेलन में होंगे शामिल

3Views

भिलाई
छत्तीसगढ़ में भरतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 5 अक्टूबर को दुर्ग आ रहे हैं. इस दौरान वे भिलाई में महिला सम्मेलन में शामिल होंगे. अमित शाह के भिलाई आगमन को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं. अमित शाह के मंच को छत्तीसगढ़ की संस्कृति में रचा बसा बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है.

लिहाजा, इसके तहत मंच पर छत्तीसगढ़ की कला प्रदर्शित की जाएगी. इसे लेकर बैठकों का दौर लगातार जारी है. हर जनप्रतिनिधि अपने-अपने स्तर पर महिलाओं के बीच पहुंचकर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं. महिला महासम्मेलन में करीब 1 लाख महिलाओं के आने का दावा किया जा रहा है, जिसके तहत संपूर्ण व्यवस्थाएं की जा रही हैं. तीन बड़े डोम को सभा स्थल पर लगाया गया है, जहां करीब 60 हजार कुर्सियों की व्यवस्था की गई है. महिला महासम्मेलन की पूरी माॅनिटरिंग राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय कर रही हैं. वहीं प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत भी सारी व्यवस्थाओं की देखरेख में लगे हुए हैं. विधानसभा चुनाव के पूर्व जिला समेत संपूर्ण प्रदेश का यह सबसे बड़ा आयोजन माना जा रहा है.

ऐसे में पार्टी इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. एक तरह से बीजेपी का यह आयोजन शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है.