बिहार

मुजफ्फरपुर मामलाः तेजस्वी ने ट्वीट कर सुशील मोदी से पूछे कई तीखे सवाल

1View

पटना
बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर ट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला है। इस मामले को लेकर तेजस्वी लगातार सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साध रहे हैं। 

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए मुजफ्फरपुर मामले के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर की एक तस्वीर पोस्ट कर उसकी संपत्ति के बारे में बताया और सुशील मोदी से कई तीखे सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि खुलासा मियां सुशील मोदी जी, यह हैवान आपका गोतिया है क्या? खुलासा नहीं करेंगे क्या? इस हैवान ने कहां से इतनी प्रॉपर्टी हड़प ली? आपका कितना हिस्सा है इसमें? अपने विधानसभा कक्ष में बैठाकर इसे चाव से खिलाए गए गाजा और गुलाब जामुन की कीमत तो जरूर वसूली होगी? जुबान में दही मत जमाईए। कुछ बोलिए। 

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के चलते विपक्ष के द्वारा लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोला जा रहा है। बिहार सरकार की समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा के पिता का इस मामले में नाम आने के कारण उन्हें अपने मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा। मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद विपक्ष के द्वारा सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की जा रही है।