छत्तीसगढ़राज्य

छत्तीसगढ़ में कल चार घंटे रहेंगे नरेन्द्र मोदी, कोरबा और भाटापारा में भरेंगे हुंकार

5Views

कांकेर
लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 अप्रैल को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे. पीएम मोदी करीब चार घंटे छत्तीसगढ़ में रहेंगे. इस दौरान पीएम मोदी दो संसदीय क्षेत्रों में चुनावी संभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी कोरबा और रायपुर संसदीय क्षेत्र में आम सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले छह अप्रैल को वे कांकेर संसदीय क्षेत्र के बालोद में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं.

पीएम नरेन्द्र मोदी 16 अप्रैल को पहले कोरबा में सुबह करीब 11 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बलौदाबाजार जिले के भाटापारा के ग्राम सुमा में चुनावी हुंकार भरेंगे. भटापार रायपुर संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है. दोनों ही स्थानों पर पीएम मोदी की सभा को लेकर तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है. भाटापारा में दोपहर करीब डेढ़ बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

भाजपा विधायक भाटापारा शिवरतन शर्मा ने न्यूज 18 को बताया कि तीन हजार बाइक रैली निकालकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे. साथ ही भाजपा महिला विंग के द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा. विधायक ने कहा कि पूरा देश मोदी मय हो चुका है और सात बार रायपुर सीट को जीते हैं. इस बार आठवी बार रायपुर सीट भाजपा जरूर जीतेगी. पीएम के आगमन को लेकर प्रशासनीक तौर पर भी तैयारी कर लोगों के बैठने तथा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये है साथ ही असामाजिक तत्वों से निपटने सात सौ पुलिस बल तैनात किये जा रहे हैं.