मध्य प्रदेश

खुद को नर्मदा भक्त बताते हुए शिवराज ने कहा- नदी बचाने को लगाया 1600 करोड़ का प्लांट

1View

मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनावों से पहले कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सिंह चौहान के ख़िलाफ़ मोर्चा खोला है तो खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दूसरे संतों को लुभाने में जुटे हैं. सोमवार को भोपाल में शिवराज सिंह ने साधु संतों से मुलाकात की. इस दौरान शिवराज सिंह ने कम्प्यूटर बाबा पर भी निशाना साधा.

शिवराज सिंह ने खुद को नर्मदा भक्त बताते हुए दावा किया कि नर्मदा को बचाने के लिए सरकार ने 1600 करोड़ रुपए का ट्रीटमेंट प्लांट लगाया है जबकि अवैध खनन पर भी लगाम लगाने का काम किया गया है. शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार सरकार बनाने के लिए संतों से आशीर्वाद भी मांगा.

कम्प्यूटर बाबा के बीजेपी सरकार के खिलाफ मन की बात करने के एलान पर सीएम शिवराज ने पलटवार किया है. सीएम शिवराज ने खुद को संत साधक और नर्मदा भक्त बताते हुए नर्मदा के नाम पर सरकार के कामकाज पर सवाल उठाने वालों पर हमला बोला. सीएम ने साफ कहा कि बीजेपी सरकार में हिंदू नववर्ष मनाने के साथ ही गीता का सार पढ़ाने का काम किया गया.

सीएम ने कहा कि सरकार ने 1600 करोड़ रुपए ट्रीटमेंट प्लांट के लिए खर्च कर नर्मदा को बचाने और पंचायतों को खनन के अधिकार देकर अवैध-खनन पर अकुंश लगाने का काम किया है. सीएम ने कहा कि दीवाली तक प्रदेश के सभी घरों में बिजली पहुंचाने का लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा. सीएम ने संतों से चौथी बार सत्ता में आने के लिए आशीर्वाद मांगा, तो संतों ने भी सीएम शिवराज को चौथी बार सत्ता में लाने का आह्वान किया.