देश

इंजिनियर ने गर्लफ्रेंड का गला दबाकर मारा, लाश सूटकेस में भर नाले में फेंकी, अरेस्ट

5Views

हैदराबाद
हैदराबाद में 25 साल के स्ट्रक्चरल इंजिनियर सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उसके ऊपर आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या करके उसका शव सूटकेस में डालकर एक नाले में बहा दिया। मृतिका बी. लावण्या (35) टीसीएस सिनर्जी पार्क में सिस्टम इंजिनियर थी। बताया जा रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर शादी का दबाव बना रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि लावण्या सात अप्रैल से लापता थी। उसकी फोन भी बंद था। उसके घरवालों के पास सुनील का कोई डीटेल नहीं था। पुलिस को इस केस में कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने लावण्या की कॉल डीटेल खंगाली, जिसके बाद सुनील को पकड़ा जा सका।

एक साथ पढ़ते थे इंजिनियरिंग कॉलेज में
पुलिस ने बताया कि सुनील और लावण्या एक साथ इंजिनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे, तभी दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ने नौकरी लगने के बाद शादी करने का वादा किया। हालांकि नौकरी लगने के बाद सुनील शादी की बात पर टालमटोल करने लगा। फरवरी में सुनील ने लावण्या से झूठ कहा कि उसे मस्कट में नौकरी मिल गई है और वह अब उससे शादी करने को तैयार है। इतना ही नहीं, उसने लावण्या से कहा कि वह उसके साथ चले, वहां वह उसकी नौकरी भी लगवा देगा।

आरसी पुरम इंस्पेक्टर पी रामचंद्रन राव ने कहा कि लावण्या के परिजनों ने उसे आरजीआई एयरपोर्ट पर 4 अप्रैल को छोड़ा। सुनील ने लावण्या से कहा कि उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई है और अब उन्हें एयरपोर्ट के लॉज में रुकना पड़ेगा। वे लोग अब अगले दिन की फ्लाइट से मस्कट जाएंगे।

गुस्से में लावण्या का गला दबाया
एसीपी एस रवि कुमार ने बताया कि यहां लॉज में लावण्या ने फिर से शादी का मुद्दा उठाया। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा होने लगा। सुनील का कहना है कि उसने गुस्से में आकर लावण्या का गला दबा दिया। लावण्या का दम घुटने के बाद उसने बड़े सूटकेस में उसका शव रखा। पांच अप्रैल की रात को वह सूटकेस लेकर सूराराम पहुंचा और यहां नाले में उसे फेंक दिया। यह नाला एक स्थानीय स्कूल के सामने है, उसके ऊपर रैंप बना है इसलिए किसी की नजर सूटकेस पर नहीं पड़ी।

लावण्या ने अपने परिजनों से कहा था कि वह सात अप्रैल को लौट लाएगी, इसलिए वे उसका इंतजार कर रहे थे। इधर सुनील ने लावण्या के मोबाइल से उसकी बहन को मेसेज भेजा कि वह एयरपोर्ट पर आ गई है। उसके बाद उसने लावण्या का मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया। जब लावण्या का कुछ पता नहीं चला तो घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।