सियासत

आजम को जया प्रदा का जवाब- क्या मां और बीवी के लिए ऐसा ही बोलते हो?

4Views

नई दिल्ली

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बयान पर विवाद गरमा गया है. अब रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं जया प्रदा ने खुद आजम खान की टिप्पणी का जवाब दिया है. जया प्रदा ने आजम खान से पूछा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं. साथ ही जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं.

रामपुर लोकसभा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी. आजम खान की इस टिप्पणी की हर तरफ आलोचना हो रही है, जिसके बाद अब जया प्रदा ने खुद उन्हें जवाब दिया है. जया प्रदा ने कहा है कि आजम खान ने जो शब्द उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी. जया प्रदा ने आजम खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है.

इतना ही नहीं, जया प्रदा ने यह भी सवाल किया कि महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी करने वाले आजम खान के घर में क्या मां या बहू-बीवी नहीं हैं. उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अपने घर की महिलाओं के लिए भी ऐसे बयान देंगे. ऐसा कहते हुए जया प्रदा ने आजम खान से अपने सभी रिश्ते खत्म करने का भी ऐलान कर दिया.

जया प्रदा ने कहा कि इस बार आजम खान ने हद पार कर दी है. अब उनसे मेरा कोई नाता नहीं है और जिस तरह का व्यवहार आजम खान कर रहे हैं, रामपुर की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी.

क्या मैं मर जाऊं?

जया प्रदा ने आजम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह भी कहा कि क्या मैं मर जाऊं, तब आपको तसल्ली होगी? जया प्रदा ने निडरता दिखाते हुए कहा कि इस टिप्पणी से डरकर मैं रामपुर से नहीं जाऊंगी. उन्होंने खुले तौर पर आजम खान को चुनौती देते हुए कहा कि आजम खान तुमको हराकर रहूंगी और तब बताऊंगी जया प्रदा कौन है.